Thursday, September 26, 2024

शिवपुरी : नाबालिग का हत्यारा नाबालिग ही निकला

शिवपुरी। शिवपुरी के एक स्कूली छात्र की हत्या के मामले में इस मामले में हत्यारा उसका ही दूसरे मित्र निकला है। हत्या करने वाला अपचारी बालक है इसे पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया यहां से बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है। देहात थानांतर्गत बड़ा गांव के पास सीआरपीएफ कैंपस के नजदीक 10वीं के स्कूल छात्र की पत्थर से पटक कर हत्या किए जाने के मामले में बुधवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने एक पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि स्कूली छात्र मिलन पुत्र अनिल धाकड़ निवासी बसंत विहार कॉलोनी शिवपुरी की हत्या उसी के दूसरे नाबालिग मित्र ने की थी।

सीसीटीवी फुटेज से इस नाबालिक हत्यारे के घर तक पहुंची पुलिस-
एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इस नाबालिक हत्यारे के घर तक पहुंची। एसपी ने बताया कि जिस दिन हत्या हुई उस दिन सुबह मृतक मिलन धाकड़ अपने दूसरे साथी के साथ स्कूटी पर सवार था। मिलन स्कूटी चला रहा था उसके पीछे दूसरा अपचारी बालक बैठा हुआ था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संबंधित अपचारी बालक को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ने किया खुलासा-
पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ का कहना है कि 16 वर्षीय बालक की हत्या अंधे कत्ल के रूप में हुई थी। इस मृत बालक की सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पाया इसकी स्कूटी पर एक और छात्र बैठा हुआ है। ये दोनों कोचिंग साथ में पढ़ते थे। पूछताक्ष में आरोपी बालक ने बताया कि हम एक दूसरे के परिजनों पर निंदनीय टीका टिप्पणी करते थे।यह बात आरोपी को चुभ गई और उसने मिलन धाकड़ की हत्या कर दी।यह बालक भी 16 साल का है। इस हत्या में अन्य किसी की कोई भूमिका नहीं है।

आक्रोशित लोगों ने दूसरे दिन भी लगाया जाम व किया हंगामा-
शिवपुरी के देहात थानांतर्गत बड़ा गांव के पास सीआरपीएफ कैंपस के नजदीक 10वीं के एक स्कूली छात्र की पत्थर से पटककर हत्या किए जाने के बाद बुधवार को दूसरे दिन भी शिवपुरी में हंगामा हुआ। शिवपुरी के पोहरी चौराह, माधव चौक पर मृतक बालक के परिजनों व धाकड़ समाज के लोगों ने एकत्रित होकर हंगामा किया। दोनों चौराहों पर चक्काजाम किया गया। इस दौरान यहां पर शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन, पोहरी विधायक कैलाश कुशवाह और पूर्व राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा भी पहुंचे। इन नेताओं ने इस बालक की हत्या के मामले में शोक जताया और पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा करने की बात कही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय