Tuesday, May 7, 2024

बरेली पीएसी में तैनात दरोगा के इकलौते बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में कांशीराम नगर कालोनी निवासी बरेली पीएसी में तैनात दरोगा के इकलौते बेटे गर्वित (22 वर्ष) ने बुधवार दोपहर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिसकर्मी उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक गर्वित के ताऊ बालमुकुंद शर्मा ने बताया कि कोई बात नहीं थी, पता नहीं गर्वित ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

उत्तर प्रदेश में उपनिरीक्षक सुभाष चंद्र शर्मा बरेली पीएसी आठ बटालियन में तैनात हैं और वर्तमान में उनकी लखनऊ में ड्यूटी है। सुभाष चंद्र शर्मा के बड़े भाई बालमुकुंद शर्मा ने बताया कि कांशीराम नगर में उनके छोटे भाई का दो मंजिला घर है। इसमें कोई किरायेदार भी नहीं रहता है। घर में सुभाष की पत्नी प्रीति शर्मा, बिटिया राशि और बेटा गर्वित शर्मा रहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गर्वित मुरादाबाद के एक कालेज से लाॅ की पढ़ाई कर रहा था। आज दोपहर घटना के दौरान मां प्रीति दो मंजिला मकान के कमरे में थीं, जबकि राशि व गर्वित नीचे वाले भवन में थे। घटना से पहले गर्वित ने घर में लगे दो पंखे उतारकर साफ किए और फिर बाजार से दूध लेकर आया और घर में रख दिया। कुछ ही देर बाद घर में गोली चलने की आवाज आई तो प्रीति दूसरी मंजिल से उतरकर नीचे आई और कमरे में देखा तो गर्वित खून से लथपथ था। मां और बेटियों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए। किसी ने पुलिस को फोन कॉल करके घटना की सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस गर्वित को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कनपटी पर सटाकर मारी थी गोली, आरपार निकल गई :

लॉ छात्र गर्वित ने कनपटी पर सटाकर गोली मारी थी, जो आरपार निकल गई। गोली से गर्वित के सिर की हड्डी टूट गई। साथ ही दिमाग भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से गोली भी बरामद कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय