Thursday, September 19, 2024

कंगना रनौत का शो ‘लॉकअप’ का दूसरा सीजन 5 अक्टूबर से होगा शुरू, कंटेस्टेंट्स तैयार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच कंगना के शो ‘लॉकअप-2’ को लेकर लगातार नए अपडेट्स आ रहे हैं। इसी तरह अब शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना का मशहूर विवादित रियलिटी शो ‘लॉकअप-2’ जल्द ही ओटीटी पर आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो 5 अक्टूबर को टीवी पर आएगा। इसी बीच अब शो के 9 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंगना रनौत की ‘लॉकअप’ काफी पॉपुलर रहा था। पहले सीज़न में पूनम पांडे, करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा जैसे सितारे शामिल थे, लेकिन विजेता की ट्रॉफी मुनव्वर ने जीती थी। इसी बीच अब ‘लॉकअप-2’ के संभावित प्रतियोगियों के नाम सामने आ गए हैं। इस सूची में कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक, ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ फेम पुनीत, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ प्रतियोगी शिवानी कुमारी, मैक्सटर्न, एमीवे बंटे, ‘बिग बॉस-16’ की अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा और उमर रियाज भी शामिल हैं। पुनीत सुपरस्टार कथित रूप से अपने सनकी स्वभाव के कारण कुछ ही दिनों में बिग बॉस से बाहर हो गए थे।

‘लॉकअप-2’ के साथ ही सलमान खान के शो ‘बिग बॉस-18’ की भी चर्चा हो रही है। इस शो को लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वैसे ही इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। ‘लॉकअप-2’ और ‘बिग बॉस-18’ के बीच टकराव की भी खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत का शो 5 अक्टूबर को ओटीटी पर आएगा तो सलमान का ‘बिग बॉस-18’ भी 5 अक्टूबर को टीवी और ओटीटी पर आएगा। फिलहाल फैंस दोनों शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान के शो बिग बॉस का अपना एक बड़ा फैन बेस है। बिग बॉस के अब तक 17 सीजन हाे चुके हैं। वहीं कंगना रनौत के शो लॉकअप का पहला सीजन 2022 में दर्शकों के सामने आएगा। इसके बाद 2024 में इसका दूसरा सीजन चर्चा में है। कंगना रनौत के शो को खूब प्यार मिला है। ‘लॉकअप सीजन-1’ के विजेता मुनव्वर फारूकी थे। इसके बाद मुनव्वर ने ‘बिग बॉस सीजन-17’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की। इसके बाद मुनव्वर काफी चर्चा में रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय