Monday, May 20, 2024

छात्रा का पीछा करते हुए इंस्टीट्यूट तक पहुंचे छात्र, थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा से मोदीपुरम एक इंस्टीटयूट में पढ़ने वाली बीसीए छात्रा का दो छात्र पीछा करते हुए घर से इंस्टीट्यूट तक पहुंच गए। घंटों तक घबराकर छात्रा इंस्टीट्यूट से बाहर नहीं निकली। इसके बाद उसने अपने भाई और फिर 112 पुलिस को सूचना दी। घटना को दो दिन हो गए हैं लेकिन इसके बाद भी पुलिस आरोपी छात्रों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। तहरीर लेकर छात्रा को तीन थानों के चक्कर पुलिस कटवा रही है। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

कंकरखेड़ा निवासी एक छात्रा मोदीपुरम के एक इंस्टीट्यूट में बीसीए की छात्रा है। छात्रा की कक्षा में पढ़ने वाला एक युवक अपने साथी के साथ कंकरखेड़ा से उसका पीछा करते हुए इंस्टीट्यूट तक पहुंच गए। कई दिन से छात्रा का दोनों पीछा कर रहे थे। घबराई छात्रा ने अपने भाई को सूचना दी और खुद इंस्टीट्यूट में रुक गई। जब भाई मौके पर पहुंच गया तो उसने 112 पुलिस को सूचना दे दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची पुलिस तहरीर देने की बात कहकर वहां से चली गई। छात्रा और उसका भाई पल्लवपुरम थाने पहुंचे, वहां से मामला कंकरखेड़ा का बताकर लौटा दिया गया। कंकरखेड़ा थाने पहुंचे तो वहां से पल्लवपुरम थाने भेज दिया गया। छात्रा पल्लवपुरम थाने आई तो उसे मामला दौराला थाने का बताकर भेज दिया।

छात्रा घंटों तक तहरीर लेकर थानों के चक्कर काटती रही। थाना प्रभारी दौराला संजय कुमार शर्मा का कहना है कि कोई तहरीर नहीं आई है। मामला छात्रा से जुड़ा हुआ है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित छात्रा का कहना है कि दो दिन से  आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। जिससे वो दहशत में हैं। छात्रा ने आईजी और एडीजी से मिलकर शिकायत दर्ज करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय