Monday, May 20, 2024

शहर में खुले आम फल फूल रहे स्मैक के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाए जाने की मांग,थाने पहुंचा पीड़ित व्यक्ति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। शहर कोतवाली पहुंचे एक व्यक्ति ने शहर में लगातार बढ़ रहे स्मैक के अवैध कारोबार करने वाले तस्करों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के गौशाला रोड मोहल्ला पंसारिया निवासी बाबू थाना कोतवाली पहुंचा।जहा उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया की शहर के मोहल्ला कलंदर शाह चौक से नई बस्ती तक कुच तस्करों द्वारा स्मैक का अवैध कारोबार बेखौफ होकर धड़ल्ले से किया जा रहा है।जिसके कारण उसका एक भाई स्मैक के नशे के जाल मे फस गया है और स्मैक का आदि हो गया है।
जिसके चलते पीड़ित के भाई ने घर का काफी सारा कीमती सामान भी बेच दिया है अगर उसे ऐसा करने से रोका जाता है तो वह झगड़ा करता है और मारपीट पर उतारू हो जाता है।पीड़ित का कहना है की स्मैक तस्करों द्वारा धल्लके से बेची जा रही स्मैक के कारण अन्य लोग भी इस नशे की दलदल में धंसते जा रहे है।
पीड़ित ने उसके भाई के साथ कुछ भी अप्रिय घटना होने पर सारी जिम्मेदारी स्मैक तस्करों पर डाली है।पीड़ित ने पुलिस से स्मैक तस्करों के खिलाफ उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है..

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय