Saturday, May 4, 2024

बुलंदशहर में डकैती का वांछित इनामी अपराधी मुठभेड में गिरफ्तार,कब्जे से अवैध असलहा व कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में जनपद बुलंदशहर पुलिस ने रविवार सुबह एक मुठभेड़ के दौरान डकैती की घटना में वांछित 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद मे वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज थाना छतारी पुलिस एक सूचना पर कस्बे के अनाज मंडी के पास संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग में व्यस्त थी।
इसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस द्वारा रूकने का इशारा करने पर बदमाश पुलिस पर फायर करता हुआ अनाज मंडी के पास बाग में भाग भाग गया।

 

पुलिस द्वारा बाग की घेराबंदी किऐ जाने पर बदमाश ने जब अपने को घिरता देखा तब पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान ईशव उर्फ सिंघानिया उर्फ अफजाल पुत्र भप्पे निवासी ग्राम नंगला बंजारा थाना छतारी क्षेत्र के नगला ग्राम नगला बंजारा निवासी के रूप में की गयी है।

 

घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल बुलन्दशहर में भर्ती कराया गया हैं। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुए हैं।

 

एसपी ने बताया कि बदमाश ईशव शातिर किस्म का लुटेरा और डकैत है जो थाना शिकारपुर पर पंजिकृत धारा 395/412 के मुकदमे में वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलन्दशहर द्वारा 25हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी हेतु निरंतर प्रयास किए जा रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय