Saturday, May 4, 2024

जगह-जगह कट बंद जाम से जूझ रहा पूरा मेरठ शहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पुलिस प्रशासन की लापरवाही से लोगों की जान पर भी बन आई है। गुरुवार को जगह-जगह कट बंद किए जाने की वजह से शारदा रोड आवास से केएमसी अस्पताल जाने में डॉक्टर प्रतिभा गुप्ता को एक घंटा लग गया।

वे पुलिस वालों से कहती रही कि मरीज को देखने जा रहे हैं लेकिन उनको जाने नहीं दिया गया। कई किलोमीटर घूमकर जैसे तैसे वह अस्पताल पहुंची, एक घंटा लग गया। इससे मरीज की जान जाते-जाते बची। डॉक्टरों का कहना है कि कम से कम पुलिस इस बात का ध्यान रखे कि अस्पताल जाने के लिए डॉक्टर जाएंगे तो कहां से जाएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांवड़ यात्रा के चलते पुलिस प्रशासन ने शहर के सारे कट बंद कर दिए हैं। अस्पतालों के आसपास भी यह नहीं देखा गया कि मरीजों को देखने के लिए डॉक्टर कहां से जाएंगे। सारे कट बंद करके पुलिस प्रशासन ने बस अपनी ड्यूटी खत्म कर दी है। सारा शहर जाम से कराह रहा है। लोग व्यवस्था को कोस रहे हैं।

ट्रैफिक के अधिकारियों ने किसी भी रोड पर घूमकर यह देखने की जरूरत नहीं समझी कि चंद कदमों की दूरी को दूसरी साइड जाने वाला व्यक्ति कितने किलोमीटर जाकर पार करेगा। बस बैरिकेडिंग करके लोगों को घरों में कैद कर दिया गया है। सबसे बुरा हाल दिल्ली रोड पर है। मोहकमपुर और देवलोक के लोगों को दूसरी साइड जाने के लिए कई किलोमीटर दूर टीपी नगर गेट से होकर आना पड़ रहा है।

शारदा रोड पर रहने वाले लोगों की आफत आ गई। फुटबाल चौक तक रास्ता पहले ही बंद है। दिल्ली चुंगी से  टीपीनगर की तरफ वनवे हो चुका है, यह रोड पहले से ही बहुत संकरी है। ऐसे में लोगों के पास सीओ ब्रह्मपुरी पुराना ऑफिस होते हुए मेट्रो प्लाजा के सामने वाला रास्ता बचता है। लेकिन पुलिस ने मेट्रो प्लाजा के सामने भी बैरिकेडिंग करके कट को बंद कर दिया है। ऐसे मैं यहां के लोग कैद हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय