Sunday, May 19, 2024

अवैध संबंधों के चलते हुई थी युवक की हत्या, आरोपी की पत्नी के थे दोस्त से संबंध, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना सरसावा क्षेत्र में 26 मार्च को एक नर कंकाल मिला था जिसकी पहचान थाना कुतुबशेर निवासी युवक के रूप में हुई थी। जिसमें पुलिस के द्वारा तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अवैध संबंधों के चलते अपने दोस्त की हत्या की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी सहारनपुर डॉ विपिन ताडा ने जानकारी देते हुए बताया 20 जनवरी 2023 को शाहनवाज नामक युवक लापता हो गया था जिसके संबंध में थाना कुतुबशेर में परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई थी पुलिस तभी से इसकी तलाश कर रही थी। जिसके बाद 26 मार्च को थाना सरसावा क्षेत्र से नर कंकाल मिला था और उसके कुछ कपड़े बरामद हुए थे जिनके आधार पर पुलिस ने आगे कार्रवाई करते हुए शाहनवाज के तीन दोस्तों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया है कि शाहरुख की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे और फिर बाकी दोस्तों ने मिलकर इसकी हत्या का प्लान बनाया। यह चारों ही दोस्त स्मैक का नशा करते थे चारों दोस्तों ने थाना सरसावा क्षेत्र में स्मैक का नशा किया और उसके बाद तीनों दोस्तों ने मिलकर शाहनवाज की हत्या कर दी। एसएसपी सहारनपुर के द्वारा थाना कुतुबशेर पुलिस को 25000 का इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय