Wednesday, May 8, 2024

किन्नरों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर घमासान, किन्नरों ने कपड़े उतारकर किया हाई प्रोफाइल ड्रामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। कस्बे में किन्नरों के दो गुटों के बीच चल रहा सीमा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को कस्बे के होली चौक पर बधाई मांगने के दौरान हाजी रेखा किन्नर और मुस्कान किन्नर गुट आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में शुरुआती कहासुनी के पश्चात बीच सड़क पर जमकर घमासान हुआ। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस सड़क पर आपस में लड़ रहे किन्नरों के दोनों पक्ष को थाने ले आई।

बताया गया  कि  थाना परिसर में पुलिस की मौजूदगी में ही किन्नरों के दोनों पक्षों ने कपड़े उतारकर हाई प्रोफाइल ड्रामा किया। बताया गया हाजी रेखा और मुस्कान किन्नरों के बीच बधाई मांगने को लेकर आपस में विवाद है, जिसके चलते दोनों पक्षों के किन्नर आए दिन एक दूसरे के सामने आकर झगड़ा करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि शुक्रवार को हाजी रेखा पक्ष होली चौक पर बधाई मांग रहे थे। इस दौरान मुस्कान किन्नर ने होली चौक का एरिया अपना बताकर हंगामा किया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। किन्नरों के बीच झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर आकर दोनों पक्षों को जमकर हड़काया।

बताया गया कि थाने पहुंचते ही दोनों पक्षों के किन्नरों के बीच फिर से कपड़े उतारकर मल्लयुद्ध हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के किन्नरों का शांतिभंग में चालान कर अपना पिंड छुड़ाया। किन्नरों के दोनों पक्षों के बीच मल्लयुद्ध को देखने के लिए मौके पर तमाशबीनों का जमघट लगा रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय