Monday, October 21, 2024

जेल में बंद कैदी के वायरल वीडियो पर मचा हड़कंप, वीडियो में 2 लाख देकर फोन उपलब्ध करवाने की बात कही

कठुआ। कठुआ में उसे वक्त सनसनी का माहौल बन गया जब गैंगस्टर अरूण चौधर उर्फ अबू जट जिसने सब इंस्पेक्टर दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी थी और कठुआ जेल में बंद था ने एक वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में जेलर सहित दो अन्य पुलिस कर्मियों के नाम लेकर दो लाख रूपेय देकर मोबाइल मुहैया करवाने की बात करता नजर आ रहे हैं।

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद एसपी जेल कठुआ ने पत्रकारों को बताया कि यह वीडियो कहां बनाया कब बनाया गया इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल रविवार को इस कैदी को कठुआ जेल से किसी अन्य जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है और इस मामले में एफआईआर भी दर्जकर जांच शुरू की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी जेल ने बताया कि इससे पहले भी कठुआ जेल की चारदिवारी से सटे कुछ क्षेत्रों से जेल परिसर में मोबाइल फोन फेंकने की घटनाएं सामने आई थी जिनकी जांच हो रही है। गौरतलब हो कि वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैदी आपस में बात कर रहे हैं और मोबाइल पर भी लाइव होने की बात कर रहे हैं। इसी बीच जेलर सहित दो अन्य पुलिस कर्मियों के भी नाम ले रहे हैं और दो लाख देकर मोबाइल मुहैया करवाने की बात करते नजर आ रहा है।

 

इसी बीच कैदी अपनी जेल शिफ्ट होने की भी एक दूसरे से बात कर रहे हैं जिसमें वह कह रहा है कि जेल शिफ्ट हुई है और दो लाख देकर उन्हें एंड्रॉयड फोन उपलब्ध करवाया गया है और बीच में कुछ गाली गलौज भी कर रहे हैं।

वही इस पर कठुआ जेलर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कैदी को कठुआ जेल से रविवार की सुबह किसी अन्य जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है और वीडियो उन्होंने कहां पर और किस जगह पर बनाया है अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल इस वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज हुआ है जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय