Monday, October 21, 2024

‘क्राइम पेट्रोल’ व सिंघम 3 की अभिनेत्री शबरीन गिरफ्तार, प्रेमी के भतीजे की किडनैपिंग का है मामला

मुंबई। टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ व सिंघम 3 की अभिनेत्री शबरीन को पुलिस ने रविवार को तीन साल के बच्चे के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन साल के बच्चे को पालघर जिले के नायगांव स्थित एक फ्लैट से छुड़ा कर उसके पालकों को सौंप दिया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है।

इस मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारी जयराज रनवने ने बताया कि शबरीन की गिरफ्तारी मामले की पूरी तरह छानबीन के बाद की गई है। इस मामले में शबरीन के प्रेमी ब्रिजेश सिंह की बच्चे के अपहरण में संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार अभिनेत्री शबरीन का कई वर्षों से ब्रिजेश सिंह से प्रेम संबंध है लेकिन इन दोनों के विवाह को ब्रिजेश के परिवार वालों से मंजूरी नहीं मिल पा रही थी। शबरीन और ब्रिजेश सिंह के प्रेम संबंध की बजह से शबरीन का ब्रिजेश के परिवार में पहले से ही आना-जाना होता रहता था।

पुलिस का आरोप है कि इसी दरम्यान शबरीन ब्रिजेश के तीन साल के बच्चे का अपहरण किया और इस मामले की शिकायत ब्रिजेश के परिवार वालों ने पालघर जिले के वालीव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया था। पुलिस अधिकारी जयराज रनवने ने बताया मामला दर्ज होने के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर और ऑटो चालक से पूछताछ के बाद शबरीन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब अपहरण में ब्रिजेश सिंह की संभावित संलिप्तता की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय