Saturday, April 27, 2024

ज़मीन बेच छोटे भाई को पैसे देने का था शक, कुल्हाड़ी से काटकर पिता को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। गांव में पिता द्वारा जमीन बेचने की चर्चा को सुनकर बड़े पुत्र ने अपने बेटे के साथ पिता को दिनदहाड़े घर के अंदर से घसीट कर मौत के घाट उतार दिया। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। बड़े पुत्र को आशंका थी कि पिता जमीन बेचकर धनराशि छोटे पुत्र को थमा दी है। इसी आशंका के चलते उसने घटना को अंजाम दिया है।

सिमनौडी गांव निवासी रामगुलाम प्रजापति (75) के दो पुत्र कामता एवं कालीचरण प्रजापति है। बड़ा पुत्र कामता परिवार सहित अलग मकान में रहता है। रामगुलाम और उसकी पत्नी शिवरानी छोटे पुत्र कालीचरन के साथ रहते हैं। सोमवार को कालीचरन सुमेरपुर कस्बे में मजदूरी करने चला आया था। सोमवार को दोपहर शिवरानी पड़ोस में चली गई थी। घर पर रामगुलाम उसकी छोटी बहू वंदना मौजूद थी। इसी बीच बड़ा पुत्र कामता अपने बेटे लल्लू प्रजापति के साथ आ धमका और पिता को गाली गलौज करते हुए जमीन बिक्री का हिसाब देने की बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता के द्वारा जब जमीन बेचने की बात से इनकार किया तब दोनों उसे घर से बाहर घसीट लाए और कुल्हाड़ी से गर्दन पर प्रहार करके मार डाला। बचाने के लिए छोटी बहू वंदना दौड़ी तो उसे भी जमकर मारा पीटा। इससे वह जान बचाकर भाग खड़ी हुई। घटना के बाद कामता परिवार सहित मकान में ताला डालकर फरार हो गया।

पांच वर्ष पूर्व रामगुलाम ने अपने छोटे बेटे की पहली पत्नी से चल रहे विवाद के निपटारे के लिए तीन बीघा जमीन बेची थी और विवाद का निपटारा करके दूसरा विवाह कराया था। इससे कामता अंदर ही अंदर आहत रहता था। जब उसने गांव में चर्चा सुनी की पिता ने चोरी-छिपे आठ बीघा जमीन बैनामा करके छोटे भाई को थमा दी है तो वह बौखला गया और अपने पुत्र के साथ मिलकर पिता को मौत की नींद सुला कर परिवार सहित मकान में ताला डालकर गांव से फरार हो गया।

हत्या की वजह जमीन बेचने की चर्चा बनी लेकिन जमीन वास्तव में बिकी है या नहीं, यह किसी को नहीं पता।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय