Tuesday, October 22, 2024

गाजियाबाद में धनतेरस और दिवाली पर मिलेगी निर्बाध बिजली,कटौती और फाल्ट पर नापेंगे अधिकारी

गाजियाबाद। इस बार गाजियाबाद में धनतेरस एवं दीपावली के अवसर पर निर्बाध विद्युत प्राप्त आपूर्ति कराने के निर्देश दिए हैं। इसके लिये आवश्यक निर्देश विभाग की ओर से सभी संबंधित अधिकारियों दे दिये गये हैं। पश्चिम डिस्कॉम की एमड़ी ईशा दुहुन ने बताया कि इन प्रमुख त्योहारों के अवसर पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी।उन्होंने बताया कि वर्तमान में पर्व के मौकों पर विद्युत आपूर्ति बेहतर रहे और सभी क्षेत्रों को निश्चित शिड्यूल के अनुरूप विद्युत प्राप्त हो, इसके लिये कड़े निर्देश दिये गये हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वितरण में लगे अधिकारियों को सूर्यास्त से लेकर सूर्योदय तक निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिये कहा गया है। गाजियाबाद के मुख्य अभियन्ता राज नगर अशोक सुंदरम ने बताया कि जिले में निर्धारित शिड्यूल के अनुरूप विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित किए जाने के निर्देश डिस्कॉम कि तरफ से मिले हैं । अधिकारी अपने-अपने सेक्टर में सावधानी बरतने के साथ ही स्थानीय स्तर पर विद्युत आपूर्ति में आने वाले अवरोधों को भी कम से कम समय में ठीक कराया जाएगा ।उन्होंने कहा जर्जर, लटकते तारों और केबल को सुव्यवस्थित करते हुए सभी सुरक्षात्मक कार्रवाई कि जा रही हैं । वोल्टेज फ्लक्चुएशन एवं लो वोल्टेज की शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता से किया जाएगा ।

 

 

 

अप्रत्याशित ब्रेकडाउन होने की दशा में जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति को चालू करने के लिए पर्याप्त संख्या में मरम्मत गैंगों की पहले से व्यवस्था कर ली गई है । इसके अलावा टोल फ्री नम्बर के जरिए मिलने वाली शिकायतों का भी तत्परता से निस्तारण कराया जाएगा । जिन बाजारों में मेला या सजावट  आदि हो या लोगों के इकट्ठे होने की सम्भावना हो वहां अधिकारी स्थलीय निरीक्षण करके पूरी व्यवस्था बेहतर बनाने कि तैयारी कर रहे हैं। जिससे विद्युत दुर्घटना आदि से बचा जा सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय