Thursday, September 12, 2024

नोएडा में चोरों ने कोर्ट परिसर से वकील की चुरा ली मोटरसाइकिल

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों से अज्ञात बदमाशों ने 7 लोगों की कर ली है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे ने बताया कि अर्जुन देव नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह तुस्याना गांव स्थित पार्क में घूमने के लिए गया था। पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल वहां पर खड़ी कर दी। उसके बाद पार्क में चला गया। जब वह वापस आया तो उसने देखा कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-दो के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि हर्ष शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि थाना क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर न्यायालय में अधिवक्ता के रूप में कार्य करने वाले रिजवान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी मोटरसाइकिल कोर्ट परिसर से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में बोबी यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह देवला गांव में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार अज्ञात बदमाशो ने वहां से उनकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि चंदन राम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल सेक्टर-62 के डी पार्क के पास खड़ी की थी। वहां से अज्ञात चोरों ने उनकी बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि सोनू कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चोरों ने उनकी स्कूटी सेक्टर-16 से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय