Saturday, May 18, 2024

घर के बाहर खड़ी कार और दो बाइकें चोर उठा ले गए चोर, घटना सीसीटीवी में कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर में वाहन चोरों का आतंक है। कस्बे में घर के बहार खड़ी एक कार को दो बाइक सवार चोर चोरी कर ले गए जिन्हें तीन दिन बाद भी पुलिस नहीं पकड़ सकी है। इसके अलावा दो बाइक भी चोरी कर ली गई हैं। इन बाइकों का भी कहीं पता नहीं चल सका है।

प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद मेरठ का चोर बाजार सोतीगंज बाजार बंद है। इसके बाद भी क्षेत्र में बाइक की चोरी नहीं रूक रही है। पुलिस की नाक के नीचे घर के बाहर खड़ी कर को दो अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस पिछले तीन दिनों में सीसीटीवी कैमरा की मदद से चोरों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक सभी कोशिश नाकाम रही हैं। वाल्मीकि चौक के पास रहने वाले पीड़ित योगेश ने बताया कि दीपावली के दिन उसकी डार्क ग्रे रंग की सेंट्रो कार नंबर UP15 AA 3933 खड़ी थी। वे सब अंदर घर में दीपावली के त्यौहार की तैयारी में लगे थे।

जब उन्होंने कुछ देर बाद घर के बाहर आकर देखा तो कार गायब थी। उनकी कार को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। संदिग्ध लोगों द्वारा कर चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उसके बाद उन्होंने मामले की सूचना थाना पुलिस को मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरा की मदद से संदिग्ध लोगों को ढूंढने की कोशिश की परंतु सोमवार तक उनका कोई सुराग नहीं लगा।

पीड़ित वाहन स्वामी योगेश ने बताया कि वाहन चोर गैंग एक सिल्वर रंग की DL नंबर सेंट्रो गाड़ी सीसीटीवी कैमरे में आ रही है। एक बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्ति बैठे हैं। जो चोरी हुई गाड़ी के पीछे पीछे पोस्ट ऑफिस की तरफ जाते दिखाई दे रहे है।

उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया है। अभी तक पुलिस उनकी कर को बरामद नहीं कर सकी है। इस तरह के दर्जनों ऐसे मामले पेंडिंग पड़े हुए हैं जिनमें बाइक और अन्य वाहन शामिल है जिन्हें लूट और चोरी करने वाले चोरों के इस गैंग का पुलिस पता नहीं लगा सकी है। इसी दौरान दो बाइकें भी चोरों ने चोरी की। इन बाइकों का भी पता नहीं चल सका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय