Saturday, April 20, 2024

भाजपा में शामिल होंगी यह सांसद अभिनेत्री, कहा- कई नेताओं ने किया आमंत्रित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मांड्या। मांड्या से निर्दलीय सांसद सुमलता भाजपा में शामिल होंगी, अभिनेत्री से नेता बनी सुमलता ने यहां शुक्रवार को यह जानकारी दी। सुमलता ने पत्रकारों से कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा का समर्थन करती हूं। सुमलता ने कहा कि उन्होंने एक साल तक इस कदम के बारे में सोचा। भाजपा के कई नेताओं ने मुझे आमंत्रित किया है और मैंने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है।

दक्षिण कर्नाटक में अपनी जड़ें मजबूत करने की कोशिश कर रही सत्तारूढ़ भाजपा के लिए उनका यह कदम बहुत जरूरी मदद के रूप में सामने आया है। सत्तारूढ़ भाजपा के दो मंत्री खुद को पार्टी की गतिविधियों से दूर रख रहे हैं और उनके कांग्रेस में शामिल होने की अफवाह है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी एमएलसी पुत्तान्ना कांग्रेस में शामिल हो गए थे। बेंगलुरु शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जीतने वाले चार बार के एमएलसी ने इस्तीफा दे दिया, जबकि उनका कार्यकाल चार साल से लंबित था। यह घटनाक्रम पार्टी के लिए झटका साबित हुआ। सुमलता की घोषणा से भगवा दल ने राहत की सांस ली है।

सुमलता ने आगे कहा कि यह मेरे भविष्य के बारे में नहीं है। यह मांड्या जिले के विकास का सवाल है। मेरा फैसला केंद्र सरकार से प्रभावित है। मेरा फैसला कुछ लोगों को नाराज कर सकता है। मुझे अपने राजनीतिक भविष्य का कोई डर नहीं है, मैं जीतूंगी और अपने मतदाताओं को नहीं भूलूंगी।

सुमलता ने कहा कि वह नफरत की राजनीति नहीं करेंगी। उन्होंने जेडी(एस) नेताओं का नाम लिए बिना यह भी आरोप लगाया कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा अपमान और हमलों का सामना करना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय