Tuesday, April 23, 2024

दिल्ली शराब घोटाले के विरुद्ध भाजपा ने आप कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन, केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में आज भाजपा ने आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की गई। विरोध प्रदर्शन में तिहाड़ जेल का मॉडल भी बनाया गया। जिसके अंदर सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया को बंद दिखाया गया, जो प्रदर्शनकारियों एवं राहगीरों में विशेष आकर्षण केन्द्र बना। इतना ही नहीं विरोध प्रदर्शन में मुख्यमंत्री आवास को भी दशार्या गया जिसकी दिवारों पर केजरीवाल सरकार द्वारा अब तक किए गए भ्रष्टाचारों की लिस्ट भी टंगी हुई थी।

प्रदेश भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले मनीष सिसोदिया के इस्तीफा दिलाने के लिए संघर्ष किया और आज परिणाम सबके सामने हैं। अब अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है, क्योंकि इस पूरे शराब घोटाले के सरगना एवं सूत्रधार खुद अरविंद केजरीवाल हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल कह रहे थे कि वे होली नहीं मनाएंगे। शराब की काली कमाई के पीछे केजरीवाल ने अपने जिस चेहरे को छुपाया था, उस चेहरे पर वह होली का रंग कैसे लगा सकते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आगे वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल आज तक भाजपा द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पाए हैं। क्योंकि उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है कि आखिर दिल्ली में नई शराब नीति की जरुरत क्या थी ? शराब के ठेकेदारों का कमीशन क्यों बढ़ाया गया और जब शराब नीति इतनी अच्छी थी तो सीबीआई जांच शुरू होते ही वापस क्यों ले लिया। उन्होंने कहा कि बात मुफ्त शिक्षा और स्वास्थ्य की हो रही थी, लेकिन केजरीवाल ने एक के साथ एक मुफ्त की शराब की बोतल दिल्लीवालों को दे दी। युवाओं को नशे में झोंकने की साजिश की गई।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि आज दिल्ली की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं के संघर्ष का परिणाम है कि सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है। केजरीवाल का पूरा शासन घोटालों से भरा हुआ रहा है। लेकिन बावजूद उसके यह बेहद ही हास्यास्पद है कि केजरीवाल हमेशा खुद को और अपने मंत्रियों को कट्टर ईमानदार कह कर सर्टिफिकेट बांटते रहे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता आज केजरीवाल से इस्तीफे की मांग करती है और दिल्ली भाजपा का यह संघर्ष अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा देने तक जारी रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय