Sunday, April 28, 2024

महोबा में प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा।  उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के चरखारी क्षेत्र मे बुधवार को प्रेम के पर्व के रूप में मनाये जाने वाले वेलेंटाइन डे पर एक प्रेमी जोड़े के जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर लेने की घटना से सनसनी फैल गयी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उप अधीक्षक उमेश कुमार ने बताया की कनेरा गाँव की घटना मे दौलत सिंह खंगार के बीस वर्षीय पुत्र सुरेन्द्र सिंह को अपने पड़ोस की ही एक सजातीय लड़की 18 वर्षीय सीमा से प्रेम हो गया था लेकिन समाज के डर से उन्होंने अपना प्रेम जगजाहिर नहीं होने दिया, इस बीच बुधवार को वेलेन्टाइन डे पर योजनाबद्ध तरीके से सुरेन्द्र सिंह सुबह करीब चार बजे शौच के बहाने घर से बाहर निकल गया। दोनों के एक स्थान पर मिलने का कार्यक्रम तय था।

 

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पूर्व निर्धारित योजना अनुसार सीमा तयशुदा जगह पर नहीं पहुंची और उसने फोन करके सुरेन्द्र को अपने सल्फास खा लेने की जानकारी दी तो गाँव के बाहर सड़क किनारे पुलिया के पास बैठे सुरेन्द्र ने भी अपने साथ लिए सल्फास की गोलियों को गटक लिया और इसकी खबर छोटे भाई बालेन्द्र को फोन पर दे दी।

 

खबर पाकर परिजनों ने मौके पर पहुंच सुरेन्द्र को लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर निकले लेकिन उसकी रास्ते मे ही मौत हो गयी उधर सीमा को उसके परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस उप अधीक्षक के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे मे ले लिया है। मृतक प्रेमी जोड़े के शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और मामले की जांच पड़ताल शुरू की गयी है। मृतक दूर के रिश्ते मे भाई बहन बताये जा रहे हैं, इस घटना से गांव मे दुख का माहौल व्याप्त है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय