Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में चले लाठी डंडे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि बारात में चढत के दौरान किसी बात को लेकर बारातियों में आपस में झगड़ा हो गया था। जिसमें दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले थे।जिसमे दो लोगो को चोट भी आई थी आपको बता दे कि घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

जिसके बाद इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।।

 

आपको बता दें कि गुरुवार को भोपा थाना क्षेत्र के भोकारेहड़ी गाँव मे एक बारात आई थी। जिसमें चढत के दौरान किसी बात को लेकर बारातियों में आपस मे ही झगड़ा हो गया था।जिसमे जमकर लाठी डंडे चले थे इस घटना में जहाँ दो लोगो को चोटें आई थी तो वही घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।जिसके बाद सूचना पर पहुँची पुलिस ने मामले को शांत करते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से एक युवक को गिरफ़्तार कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल थाना भोपा के भोकारेडी गांव में बारातियों में आपस में झगड़ा हो गया था जिसका संज्ञान लेते हुए इस मामले में तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया गया था एक अभियुक्त की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकी अभियुक्त को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है दो लोगों के घायल होने की सूचना है बाकी मामले की विस्तृत विवेचना की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय