Tuesday, May 21, 2024

योग दिवस का विरोध करने वाले मोदी को टारगेट कर रहे हैः साध्वी प्राची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पहुंची। जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए योग दिवस का विरोध करने वाले और लव जिहाद को बढ़ावा देने वालों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

साध्वी प्राची ने कहा कि योग दिवस हिंदुस्तान ही नहीं पूरे विश्व में मनाया जाएगा जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं यह लोग योग दिवस का विरोध नहीं केवल मोदी को टारगेट कर रहे हैं। सूर्य प्रणाम से जो लोग विरोध जाहिर कर रहे हैं वह अपने घरों में बंद रहे, अंधेरे में हम देखते हैं वह कितना विरोध करते हैं सूर्य को प्रणाम करना कोई अपराध या गुनाह नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धर्मांतरण और लव जिहाद पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि धर्मांतरण और लव जिहाद सोची समझी और एक बहुत बड़ी साजिश है। साध्वी प्राची ने कहा कि मैं कहना चाहती हूं जो लोग योग दिवस का विरोध कर रहे हैं अगर उन्हें विरोध करना ही है तो लव जिहाद का विरोध करें और देश के अंदर एक कड़ा कानून ऑन द स्पॉट फांसी की सजा दो उसी दिन लव जिहाद बंद हो जाएगा।

हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने बताया कि योग दिवस हिंदुस्तान में नहीं पूरे विश्व में मनाया जाएगा एवं जो लोग विरोध कर रहे हैं वह लोग योगा दिवस का विरोध नहीं कर रहे हैं उन्हें केवल मोदी को टारगेट करना है, सूर्य प्रणाम से जो लोग विरोध जाहिर कर रहे हैं तो सूरज प्रातः काल उगता है। जिन्हें विरोध करना है वह जरा अँधेरे में रहो या अपने घरों में रहो बंद रहो। हम देखते हैं कि कितना विरोध करते है, सूर्य को प्रणाम करना या सूर्य को अर्घ देना कोई अपराध वह गुनाह नहीं है लेकिन इनको मोदी का केवल विरोध करना है।

उन्होंने कहा कि धर्मांतरण हो या लव जिहाद ये बहुत बड़ी सोची समझी साजिश है वह मस्जिदों से इनके फरमान जारी होते हैं एवं मदरसों में इनको यही शिक्षा दी जाती है और पहले यह पत्थर मारते थे इनको यही शिक्षा दी जाती है। मैं सच को सच कहने की हिम्मत रखती हूं इसीलिए इनको मैं कहूंगी कि जो लोग योगा दिवस का विरोध कर रहे हैं अगर विरोध करना है तो लव जिहाद का विरोध करो, जो जिहाद फैला रहे है एवं कहीं गेम जिहाद फैला रहे है कहीं लैंड जिहाद फैला रहे है कहीं लव जिहाद फैला रहे है तो उसकी वजह से हिंदुस्तान के अंदर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारे देश का जो कानून है वह बड़ा लचर-पचर है एवं लचीले कानून की वजह से यह लोग हिंदुस्तान में लाभ उठाने उठा रहे हैं जिसके कारण हिंदुओं में बच्चियां कम होती जा रही है और इस पर किसी का कोई ध्यान नहीं है, इसमें माता-पिता की तो गलतियां है ही एवं बच्चियों की भी गलती है लेकिन जो समाज है उसको भी सोचना चाहिए और देश के अंदर एक कड़क कानून एवं एट द स्पॉट फांसी की सजा तो उसी दिन लव जिहाद बंद हो जाएंगे और चाइना में क्यों आखिर किसी साक्षी की चाकू से गोदकर हत्या नहीं की जाती और फ्रांस में क्यों नहीं हो रहा है क्योंकि हिंदुस्तान में लचीला कानून है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय