Friday, June 14, 2024

नोएडा में पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे पर जानलेवा हमला करने वाले दे रहे हैं धमकी

नोएडा। थाना दादरी में पूर्व ब्लाक प्रमुख ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके बेटे पर जानलेवा हमला करने के मामले में जेल में बंद लोगों का एक साथी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके परिवार की हत्या देने करने की धमकी दे रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी ने बताया कि नरेंद्र सिंह पुत्र रामदल सिंह निवासी कठैहरा दादरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बेटा अविनाश के ऊपर बीते 15 मई को विकास तथा अरुण पुत्र वेदपाल ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाई थी। उन्हें पांच गोली लगी थी। आरोपी अविनाश को दादरी से एक स्विफ्ट कार में बैठाकर बंबावड़ गांव की तरफ ले गए थे, जहां उसे गोली मारी गई थी। घायल अवस्था में अविनाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने विकास तथा अरुण को गिरफ्तार कर दोनों जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नितिन पुत्र ब्रह्मपाल निवासी ग्राम चिटैहरा सोशल मीडिया के माध्यम से उनके परिवार के लोगों की हत्या करने की धमकी दे रहा है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

मालूम हो कि दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को जमीनी विवाद में कुछ लोगों ने 15 मई को अपने साथ कार में बैठाया था, तथा उसको थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव में ले जाकर गोली मार दी थी। इस बाबत पीड़ित नरेंद्र भाटी का कहना है कि नितिन से उनका जमीनी विवाद है। पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय