Friday, April 26, 2024

राजस्थान में केवल भाजपा सरकार ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर सकती है : नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने बुधवार को कहा कि केवल भाजपा सरकार ही राजस्थान के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है क्योंकि कांग्रेस शासन सभी मोर्चों पर विफल रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजस्थान के दौसा जिले में एक मेगा चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता के साथ-साथ राजस्थान के दौसा जिले के कई पार्टी नेता भी उपस्थित थे।

नड्डा ने कहा कि देश में राम जन्मभूमि, धारा 370, कश्मीर में शांति आदि समेत उन पुराने मुद्दों को हल करने के लिए भाजपा नेतृत्व द्वारा साहसिक कदम उठाने के कई उदाहरण हैं, जिनका देशवासी लंबे समय से सामना कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों की समस्याओं को कम किया है। उपरोक्त मुद्दों को अत्यधिक कुशलता के साथ और एक भी बंदूक की गोली चलाए बिना हल करके ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उनके तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचाया गया है, इसलिए राजस्थान के लोगों को मौजूदा परिस्थितियों में राजस्थान राज्य में चीजों को सही करने के लिए भाजपा को एक अवसर प्रदान करना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नड्डा ने कहा, “राजस्थान के लोग बदलाव के लिए तरस रहे हैं, एक ऐसा बदलाव जो केवल भाजपा ही ला सकती है।” उन्होंने कहा, “भाजपा के पास विकास और सुशासन का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है, और हम राजस्थान को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।” गौरतलब है कि 23 नवंबर को राजस्थान में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होगा और पूरे प्रचार रैली में मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाना प्रमुख आकर्षण रहा।

इसी बीच कविंद्र गुप्ता ने अपने संबोधन में केंद्र में भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, जिसमें विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का कार्यान्वयन, बुनियादी ढांचे का निर्माण और आर्थिक विकास को बढ़ावा देना शामिल है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार इन सफलताओं को दोहराएगी और राज्य में बदलाव लाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय