Tuesday, June 11, 2024

गाजियाबाद में चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर से तीन बच्चों ने अष्टधातु की मूर्ति और नकदी उड़ाई

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र के राजेंद्रनगर सेक्टर तीन में तीन बच्चों ने चार्टर्ड अकाउंटेंट के बंद घर से अष्टधातु की मूर्ति और नगदी समेत पांच लाख का सामान चोरी कर लिया। पुलिस पर शिकायत करने के बावजूद मुकदमा देरी से दर्ज करने का आरोप लगा है। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चार्टर्ड अकाउंटेंट मंगत राय गर्ग ने बताया कि राजेंद्रनगर सेक्टर तीन स्थित उनके घर की नींव किसी वजह से नीचे बैठ गई है। मई माह में घर का मेंटेनेंस कराने के लिए दूसरी जगह वह परिवार के साथ शिफ्ट हो गए थे। वह घर की स्थिति जांचने पहुंचे तो वहां अलमारी और पूजा घर का सामान बिखरा हुआ था।

 

सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि दो किशोरी और एक किशोर दिनदहाड़े छोटे गेट से अंदर घुसे थे। उसके बाद विंडो एसी के रास्ते से पूजाघर में पहुंचकर गुल्लक तोड़कर 40 हजार रुपये, अष्टधातु की नवग्रह मूर्ति, 13 चांदी की हटड़ी, 51 चांदी के पुराने सिक्के, तीन शंख, पीतल की ज्योत, घंटी, लक्ष्मी गणेश की चांदी की मूर्ति, एक ओम ध्वनि यंत्र, रसोई और बाथरूम घर से पीतल की टोंटियां समेत करीब पांच लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए।

 

उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि बच्चों ने कबाड़ी को सामान बेचने की जानकारी दी है। उसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय