Saturday, May 4, 2024

राजस्थान में जयपुर के पूर्व मेयर समेत तीन कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देते हुए जयपुर की पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल समेत तीन वरिष्ठ पार्टी नेता शनिवार को भगवा खेमे में शामिल हो गए।

कांग्रेस के टिकट पर पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने वाले खंडेलवाल के अलावा, दिग्गज कांग्रेस नेता चंदनमल बैद के बेटे चंद्रशेखर बैद और पूर्व विधायक नंदलाल पूनिया भी भाजपा में शामिल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जोधपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रवींद्र सिंह भाटी भी शनिवार को सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी केसर सिंह शेखावत, भीम सिंह बीका, राजस्थान हेरिटेज प्रमोशन काउंसिल के उपाध्यक्ष सांवरमल महिया और मंडावा से निर्दलीय उम्मीदवार हरि सिंह के साथ भाजपा में चले गये। रवींद्र सिंह भाटी लंबे समय से पश्चिमी राजस्थान में सक्रिय हैं।

भाजपा खंडेलवाल को किशनपोल से उम्मीदवार बना सकती है। खंडेलवाल जयपुर में कांग्रेस के लिए एक प्रमुख महिला चेहरा थीं। वह सचिन पायलट खेमे में थीं और किशनपोल से कांग्रेस के टिकट की दावेदार थीं।

यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए, भाजपा के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा, “(अशोक) गहलोत सरकार जाने वाली है। मुख्यमंत्री के बयानों से स्पष्ट संकेत मिलता है कि उनकी सरकार विफल हो गई है। उन्होंने ईडी के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे उनकी घबराहट पता चलती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय