Monday, April 29, 2024

नोएडा में अंडे की दुकान तोड़ने पर चौकी इंचार्ज समेत तीन निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-113 के सेक्टर-76 में तीन पुलिसकर्मियों ने मिलकर एक अंडे की दुकान पर जमकर लाठी-डंडे चलाए। दुकान तोड़ दिया। साथ ही अंडे, बर्तन और सामान तोड़ते हुए फेंक दिए। इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है।

दरअसल, किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में टूटी दुकान के अलावा सामान बिखरा दिख रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने ट्वीट करके पुलिसकर्मियों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए और कार्रवाई की मांग कर डाली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी नोएडा जोन को मामले की जांच सौंपते हुए तीनों पुलिसकर्मियों, चौकी प्रभारी सोरखा, उप निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक आवेश मलिक और आरक्षी मानवेंद्र कुमार को निलंबित कर दिया है। इनके खिलाफ विभागीय जांचकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं।

बताया जाता है कि गुरुवार रात तीनों पुलिसकर्मी सेक्टर-75 स्थित अंडे की दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदार से अंडे की मांग की। देरी होने पर पहले उन्होंने दुकानदार के साथ बदतमीजी की। इसके बाद हाथापाई पर उतर आए। उन्होंने दुकान पर रखा सारा सामान तोड़ दिया। खोका पलट दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय