Saturday, July 27, 2024

मुजफ्फरनगर में हाइवे पर खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने मुठभेड़ में सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक कैंटर, 300 लीटर डीजल, डीजल चोरी करने के उपकरण व एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया। बीती रात पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि छपार में जय भारत इंटर कॉलेज के सामने हाईवे पर एक कैंटर में कुछ संदिग्ध लोग हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस मौके पर पहुंची तो कैंटर सवार लोगों ने फायर कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई कर घेराबंदी की और तीन आरोपियों को पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम मेरठ जनपद के थाना सरूरपुर के कस्बा हर्रा के बुधबाजार निवासी वसीम, सरूरपुर के गांव पांचली निवासी मोहम्मद हामिद व थाना भावनपुर के गांव नौरंगाबाद के मूल निवासी और वर्तमान में थाना खरखौदा के गांव अजराड़ा निवासी रिजवान बताए।

 

उन्होंने पुलिस को बताया कि हाईवे पर ढाबे आदि स्थानों तथा सड़क किनारे खड़े वाहनों से तेल चोरी करते हैं और कम रेट पर ही दूसरे वाहनों को बेच देते हैं। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय