Wednesday, June 26, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो गोली लगने से घायल

फिरोजाबाद। दक्षिण थाना पुलिस टीम ने शुक्रवार की देर रात्रि में मोबाइल स्नेचिंग की घटना करने वाले तीन शातिर अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल दो बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने शनिवार को बताया कि बीती 6 जून 2024 को अज्ञात बाइक सवारों द्वारा मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। विवेचना के दौरान अभियुक्त राजीव पुत्र मुन्नालाल एवं संदीप पुत्र हरेन्द्र का नाम प्रकाश में आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी ने बताया कि थाना प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह शुक्रवार की रात्रि पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे तभी सूचना मिली कि 6 जून को मोबाइल छीनने की घटना कारित करने वाले अभियुक्त किसी अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर थाना दक्षिण पुलिस टीम द्वारा लालऊ रोड पर वाहन चेकिंग की जा रही थी, तभी पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

 

अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में दो अभियुक्तों के पैर में गोली लगी, जिन्हें घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया गया। घायल अभियुक्तों की पहचान टिंकू एवं संदीप के रुप में हुई तथा एक अन्य अभियुक्त राजीव भागने का प्रयास कर रहा था जिसे पकड़ लिया गया है। अभियुक्तों के कब्जे से तीन तमंचे 315 बोर, दो खोखा कारतूस, चार जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल एवं तीन लूट के मोबाइल बरामद हुए हैं।

एएसपी ने बताया कि घायल अभियुक्तों को तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त टिंकू का आपराधिक इतिहास है। सभी अभियुक्तों के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय