Wednesday, June 26, 2024

प्रतापगढ़ में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से तीन बदमाश घायल, सर्राफा दुकानदार को लूट कर हुए थे फरार

प्रतापगढ़। जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात सर्राफा दुकानदार से लूट की घटना को अंजाम देकर भागे बाइक सवार बदमाशों को शुक्रवार की भोर में पुलिस ने घेर लिया। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग की। इस दौरान मुठभेड़ में तीनों बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोहंडौर थाना क्षेत्र के मदाफरपुर बाजार में सुल्तानपुर जिले के ज्ञानीपुर गांव के रहने वाले महेंद्र कसौधन और उनका छोटा भाई सत्यम गुरुवार रात दुकान बंद करके बाइक से घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों भाई सराय रज़ई ज्ञानीपुर मार्ग पर आकारी पट्टी गांव के निकट पहुंचे तभी दो पल्सर से पांच अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए और सर्राफा दुकानदार पर फायर कर दिया। जिससे दोनों भाई घबराकर गड्ढे में गिर गए। बदमाशों ने सर्राफा दुकानदार भाइयों से हाथापाई की और फायर कर 100 ग्राम सोना, 3.5 किलो चांदी, 35 हजार रुपये नकदी लूटकर लुटेरे फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की धरपकड़ के लिए जनपद पुलिस को अलर्ट करते हुए चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद में पुलिस के लूटकांड की घटना के बाद लुटेरों की तलाश के लिए लगाई गई जगह-जगह वाहन चेकिंग के चलते लुटेरे जनपद से बाहर नहीं भाग सके। इस बीच भोर के समय कोहंडौर में पुलिस ने इलाके में लगी नाकाबंदी में लुटेरे फंस गए। पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों लुटेरों के पैर में गोली लगी है और उन्हें घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ में गिरफ्तार लुटेरों में इमरान, अरबाज व नदीम हैं। इनके कब्जे से सर्राफा दुकान से लूटे गए सोने के आभूषण, तीन तमंचा, मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आठ घंटे के भीतर सर्राफा लूटकांड में फरार लुटेरों को दबोच लिया है। तीनों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय