Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में पिछले 24 घंटे में तीन लोगों ने की आत्महत्या,मामलों की जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। जिले में पिछले 24 घंटे के भीतर तीन लोगों ने आत्महत्या की है। विजयनगर क्षेत्र में शनिवार को आकाश (27) और सनी उर्फ दीपक (34) ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। जबकि नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी शकील (18) ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है प्रारंभिक जांच में अवसाद के कारण आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिले हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, माता कॉलोनी निवासी रोहित नाम के युवक ने थाने पर सूचना दी कि उसके भाई सनी उर्फ दीपक (34) ने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों से जानकारी करने पर पता चला कि कुछ समय पहले सनी की पत्नी मायके चली गई थी। जिस कारण वह परेशान रहने लगा था और अब उसने जान दे दी।

 

 

वहीं, विजयनगर क्षेत्र के कैलाशनगर निवासी आकाश (23) ने भी सुबह जान दे दी। पीआरवी के माध्यम से थाना पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पुलिस को आकाश का शव लटका मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

 

 

एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी का कहना है कि मामलों में जांच की जा रही है। सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। शकील के जहरीला पदार्थ खाने वाले मामले में भी गहनता से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय