Saturday, September 21, 2024

नोएडा में तीन लोगों ने की आत्महत्या, एक की परिस्थितियों में मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते अपने-अपने घरों पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसके अलावा एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना फेस-दो क्षेत्र के नया गांव में रहने वाले एक युवक ने आज सुबह को मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि नया गांव में रहने वाला अवनीश 23 वर्ष मूलनिवासी जनपद एटा ने मानसिक तनाव के चलते आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच करेगी।

 

 

थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मोर मुकुट पुत्र यादराम मूल निवासी जनपद संभल थाना दादरी क्षेत्र में रहता था। उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई है। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले नासिर खान उम्र 17 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

इसके अलावा थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि गिझौड़ गांव में रहने वाले तुलसीराम उम्र 50 वर्ष की आज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके परिजनों ने उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय