Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में आवारा पशु से टकराकर नीचे गिरे बाइक सवार, अज्ञात वाहन ने कुचला, तीन लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। आवारा पशु से टकराने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हल्दौर थाना क्षेत्र के नांगलजाट गांव के पास रविवार को बाइक सवार तीन लोग आवारा पशु से टकरा गए। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

जानकारी के अनुसार, हल्दौर थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के तीमरपुर गांव निवासी अनुज पुत्र दीपचंद, विक्की पुत्र केशू और बिजनौर के मोहल्ला इंद्रलोक कालोनी निवासी अंकित पुत्र सत्येंद्र रविवार रात करीब आठ बजे बाइक पर सवार होकर नहटौर की ओर से अपने घर जा रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार, बिजनौर नहटौर हाईवे मार्ग पर स्थित गांव नांगलजट के लिए अचानक एक आवारा पशु उनकी बाइक के सामने आ गया।

 

इस दौरान उनकी बाइक आवारा पशु से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। युवकों की मौत होने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय