Tuesday, July 2, 2024

शामली में तीन लुटेरे व चार बाल अपचारी गिरफ्तार, लूटा हुआ सामान बरामद

शामली। थाना आदर्शमंडी व गढीपुख्ता थाना क्षेत्र में लूट की घटनाओं को कारित करने वाले तीन शातिर लुटेरों व चार बाल अपचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से अवैध तमंचा, कारतूस, चाकू, लुटा हुआ मोबाईल फोन, घटना में प्रयोग की गई बाईक को बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बुधवार को पुलिस लाईन में आयोजित प्रेसवार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 6 अगस्त को अजर निवासी गढीपुख्ता व तीन अक्टूबर को विक्रांत निवासी श्यामली श्यामला से दो अज्ञात बाईक सवारों द्वारा 3400 रुपए की नकदी व मोबाईल फोन लूट लिए थे।

घटना के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई टीमों को बदमाशों की तलाश में लगाया गया था। टीमों द्वारा एसओजी टीम की मदद से पुलिस ने तीन बदमाशों पंकज निवासी गांव खरड थाना फुगाना, रोकी, मांगेराम व विकास निवासीगण गांव जलालपुर थाना आदर्शमंडी को उनके चार बाल अपचारी साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

जिनके द्वारा थाना आदर्शमंडी व गढीपुख्ता क्षेत्र में लूट की घटनाओं को स्वीकार किया गया। जिनके पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, दो अवैध चाकू, लूटे हुए मोबाईल फोन, घटना में प्रयुक्त पांच मोबाईल फोन व घटना में प्रयोग की गई बाईक बरामद की है। पुलिस ने पकडे गए लुटेरों को जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय