Saturday, May 11, 2024

नोएडा में वाहन चोरी करके दिल्ली में कटवाने वाले गैंग के तीन चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो दो पहिया वाहनों को चोरी करने के बाद उसे दिल्ली के मायापुरी में काम करने वाले कबाड़ी को बेच कर कटवा देते थे। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त होने वाला छोटा हाथी तथा दो दुपहिया वाहन बरामद किया है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गश्त पर निकले उपनिरीक्षक सुमित कुमार ने एक सूचना के आधार पर हिंडन नदी के पास से तालीम खान, मोहसिन तथा राजू शर्मा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने दो दुपहिया वाहन, एक छोटा हाथी आदि बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से दुपहिया वाहन चोरी करते हैं तथा उसकी फोटो मायापुरी दिल्ली में कबाड़ी की दुकान करने वाले विपिन को भेज देते हैं। विपिन से सौदा होने के बाद ये लोग छोटा हाथी में दोपहिया वाहन भरकर दिल्ली ले जाते हैं, तथा विपिन कबाड़ी से  को काटने के लिए बेच देते हैं। कबाड़ी द्वारा दिए गए पैसे को ये लोग आपस में बांट लेते हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी आज भी दो दो पहिया वाहन कटवाने के लिए मायापुरी लेकर जा रहे थे, तभी उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाशों ने वाहन चोरी की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय