Sunday, May 19, 2024

मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं राहुल गांधी : नन्दी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। राहुल गांधी द्वारा अहमदाबाद में विश्वकप क्रिकेट के फाइनल मैच में आस्ट्रेलिया से भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद राजस्थान में एक चुनावी भाषण के दौरान प्रधानमंत्री के लिए पनौती शब्द का इस्तेमाल किए जाने के बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने जबर्दस्त पलटवार किया है।

एक्स पर किए गए पोस्ट में मंत्री नन्दी ने लिखा है कि मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के राजकुमार ओबीसी वर्ग और साधारण परिवार से आने वाले एक व्यक्ति जो देश के प्रधानमंत्री हैं, इसे वो पचा नहीं पा रहे हैं। नन्दी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि राहुल गांधी हर बार साबित करते हैं कि वो मानसिक रूप से अभी बच्चे ही हैं। हिन्दुस्तान को चाहने वाला हर व्यक्ति देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर आँखों पर बैठाता है। प्रधानमंत्री के लिए ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग उनकी दुर्बुद्धि और मानसिक दीवालियापन का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए कभी नीच, कभी पनौती जैसे अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कांग्रेस की ओबीसी विरोधी सोच को दर्शाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नन्दी ने कहा कि राहुल गांधी कभी लेडीज वाशरूम में घुस जाते हैं, कभी आलू से सोना निकालते हैं और कभी कहते हैं कि मंदिरों में लड़के छेड़खानी करने जाते हैं। उनकी इसी मूर्खता का परिणाम है कि पिछले दसियों साल से कोई मां-बाप अपने बेटे का नाम पप्पू-राहुल नहीं रखते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय