Thursday, June 27, 2024

सहारनपुर में टेस्ट ड्राइव के बहाने लूटी कार,तीन युवकों ने किया साैदा,हुए फरार,मामला सीसीटीवी में हुआ कैद

सहारनपुर। सहारनपुर में तीन युवकों ने टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लूट ली। पहले ये युवक कार का साैदा करके गए  और बाद में कथित पिता के साथ आकर वारदात को अंजाम दिया गया। कार शोरूम के कर्मचारी को रुड़की के पास छोड़कर भाग गए। सहारनपुर जनपद के छुटमलपुर के एवन कार बाजार पर कार खरीदने के बहाने आए दो युवक टेस्ट ड्राइव के दौरान रास्ते में खड़े अपने एक और साथी की मदद से कार लूट ले गए। बदमाश कार बाजार के कर्मचारी को जबरन दस किमी तक अपने साथ ले गए। बाद में उसे रुड़की के पास हाईवे पर छोड़ फरार हो गए। पीड़ित कर्मचारी ने मालिक को सूचना दी जिसके बाद पुलिस को खबर की गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छुटमलपुर में देहरादून रोड पर बिट्टू सैनी का एवन कार बाजार के नाम से कार की फरोख्त का काम है। उन्होंने बताया कि दो युवक स्विफ्ट कार खरीदने आए। उन्होंने उन्हें कार दिखा दी। करीब साढ़े छह लाख रुपये में सौदा हो गया। बाद में युवक अपने पिता को साथ लाने की बात कहकर वापस चले गए।

 

 

 

बाद में एक युवक अपने साथ एक दूसरे व्यक्ति को लेकर पहुंचा, जिसे उसने अपना पिता बताया। इसके बाद वे कर्मचारी गांव रसलपुर निवासी अनुज को साथ लेकर कार की टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने रुडकी रोड़ पर चले गए। मंडावर पुलिस चौकी पार करके सड़क किनारे एक युवक और मिला जिसे उन्होंने अपने चाचा का बेटा बताते हुए कार में बैठा लिया।

 

जब अनुज ने काफी दूर आने की बात कहते हुए वापस चलने की बात कही तो उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और धमकी देकर चुप बैठने को कहा। इसके बाद बदमाश उसे रुड़की से पहले सालियर में हाईवे किनारे उतार कर फरार हो गए। जाने से पहले वे उसका मोबाइल उसे दे गए। पीड़ित कर्मचारी ने कार बाजार मालिक को लूट की सूचना दी। इसके बाद वे अनुज को लेने सालियर पहुंचे। पहले पीड़ित हरिद्वार जिले के भगवानपुर थाने पहुंचे जहां अनुज को कार से उतारा था। वहां पुलिस ने मामला फतेहपुर थाने का बताकर उन्हें वहां से भेज दिया। इसके बाद वे फतेहपुर थाने पहुंचे और लूट की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय