Saturday, February 24, 2024

जौनपुर में बाइक सवार तीन युवक खाई में गिरे, दो की मौत, एक घायल

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में जफराबाद थाना क्षेत्र के जफराबाद बाइपास पर स्थित दरीबा गांव में रविवार सुबह बाइक सवार तीन युवक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरे। इस दुर्घटना में दो की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार जिले में जफराबाद थाना क्षेत्र के ताड़ताला मखदूमपुर मोहल्ला निवासी रामदास सोनकर के पुत्र आनंद सोनकर (18) व अमित सोनकर (15) और एक रिश्तेदार श्याम बाबू पुत्र संजय (20) निवासी ग्राम हरिहरपुर थाना चन्दवक आज सुबह बाइक पर सवार होकर जौनपुर की तरफ जा रहे थे। जफराबाद बाइपास पर स्थित दरीबा गांव के पास उनकी बाइक असंतुलित हो गई, जिससे वे बाइक सहित सड़क के बगल खाई में गिर गये।

इस सड़क दुर्घटना में सभी को काफी चोटें आयी। स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष जफराबाद सुरेंद्रनाथ सिंह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायल को जिला अस्पताल भेजवाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने आनंद सोनकर पुत्र रामदास सोनकर एवं श्याम बाबू सोनकर को मृत घोषित कर दिया। अमित सोनकर का उपचार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि बीते 30 जनवरी को रामदास सोनकर के घर पर शादी थी। आज विदाई के लिए रिश्तेदार आ रहे थे। इसी की खरीदारी करने के लिए तीनों युवक एक ही पल्सर बाइक से जौनपुर जा रहे थे। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय