Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर-मंसुरपुर में हाइवे पर पैदल चल रहे तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचला, 2 की दर्दनाक मौत, एक घायल

मुजफ्फरनगर। नेशनल हाईवे 58 पर हर रोज हो रहे हादसों से कई घरों के चिराग बुझ रहे है। अनियंत्रित वाहन चालक तेज गति से चलते हुए हर रोज किसी न किसी को अपनी चपेट में ले रहे है। दो दिन पूर्व पांच युवकों की मौत के बाद हाइवे पर आज भी तीन युवक हादसे का शिकार हो गये। अज्ञात वाहन ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो की मौके के ही मौत हो गई, जबकि एक का बेगराजपुर मैडिकल उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मंसूरपुर में शनिवार सुबह सवेरे करीब 4 बजे हाईवे पर बेगराजपुर चौकी के समीप पैदल आ रहे गोपाल पुत्र अज्ञात निवासी पुरकाजी, जगरूप पुत्र इलमसिंह निवासी बदेडी जनपद शामली व तुषार पुत्र अनिल निवासी मुंडेत थाना आदर्श मंडी जनपद शामली को पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही गोपाल की मौत हो गयी। जगरूप व तुषार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोनों गंभीर घायलों को हाईवे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान जगरूप की भी मौत हो गई। घायल तुषार का इलाज चल रहा है, जिसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है।

नाले में पड़ा मिला युवक का शव

बुढ़ाना। पैठ बाजार स्थित नाले के युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कस्बे में पैठ बाजार स्थित मोहल्ला खाकरोबान के नाले से बदबू आने पर दुकानदारों को वहां एक शव दिखाई दिया। शव की सूचना से कस्बे में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव निकलवाया और उसकी शिनाख्त का प्रयास किया। बाद में शव की पहचान 35 वर्षीय अमित कश्यप पुत्र जगबीर निवासी मोहल्ला उत्तरी भटवाड़ा के रूप में हुई।

मृतक युवक के भाई रवि ने बताया कि उसका भाई अमित मानसिक रूप से अर्धविक्षिप्त था। वह नशे की हालत में रहकर इधर उधर घूमता रहता था। पुलिस ने पंचनामा भर शव पीएम को भेज दिया।

इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि मृत्यु का कारण जानने को शव पीएम को भेजा गया है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि नशे की हालत में युवक नाले में गिरकर बेहोश हो गया और उसकी मृत्यु हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय