Thursday, September 19, 2024

बिहार में लड़की से रेप और हत्या मामले में आरोपी के घर बुलडोजर लेकर कुर्की जब्ती करने पहुंची पुलिस

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक लड़की से रेप और उसके बाद उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस अब एक्शन में है। पुलिस शनिवार को कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी संजय यादव के घर कुर्की जब्ती करने पहुंची। इस दौरान पुलिस बुलडोजर भी ले गई। कोर्ट के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद कुर्की जब्ती के लिए पुलिस की टीम संजय के घर पहुंची। इस दौरान बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) के कार्यकर्ता के साथ-साथ भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए समझा-बुझाकर कुर्की की प्रक्रिया शुरू की। इस मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए संजय यादव को पुलिस अब तक नहीं पकड़ पाई है। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया, “बीते दिन पारु थाना क्षेत्र में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया था। इसमें मुख्य आरोपी संजय यादव के खिलाफ न्यायालय से विधिवत कुर्की की प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी। जिसका कल डुगडुगी बजाकर इश्तहार चिपकाया गया था।

 

 

अभी कुर्की की कारवाई जारी है।” उन्होंने कहा, “पुलिस की तीन विशेष टीम मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए लगी हुई है। अभी आरोपी के घर कुर्की की प्रक्रिया चल रही है। मृतका की मां ने इस घटना में सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले को लेकर अब राजनीति भी खूब हो रही है। शनिवार को बिहार के मंत्री जनक राम भी पीड़ित परिवार से मिलने मुजफ्फरपुर पहुंचे थे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय