Tuesday, May 7, 2024

बांदा में एक और कलयुगी बेटे ने ले ली पिता की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। जनपद में शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने पिता की ईंट से हमलाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बबेरू थाना क्षेत्र के पवैया गांव की है। इस घटना से परिवार व गांव के लोगों में हत्यारे बेटे के प्रति आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

जिले के बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम पवैया निवासी कमलेश तिवारी का बेटा पवन तिवारी उर्फ सोनू शराब के नशे में सोमवार रात घर पहुंचा। घर पहुंच कर उसने शराब के नशे में हंगामा मचाना शुरू कर दिया। इस पर पिता कमलेश तिवारी और उसके बड़े भाई ने उसे चारपाई से बांध दिया। लेकिन कुछ देर बाद पिता ने उसे मुक्त कर दिया। उसके बाद सोनू घर की छत पर चढ़ गया और ऊपर से ईंट आंगन में फेंकने लगा। इसी दौरान एक ईंट पिता कमलेश तिवारी (60) के सिर पर लगी और वह वहीं पर गिर पड़े। कुछ ही देर में तेजी से रक्त स्त्राव होने लगा। परिवार के लोग उन्हें लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में मृतक के बड़े पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि छोटा भाई सोनू शराब पीने का आदी है। शराब पीने के बाद अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा करता था। सोमवार रात भी उसने शराब पीकर उत्पात मचाया, इसी दौरान यह घटना घटित हुई।

क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि पवन तिवारी उर्फ सोनू ने छत से ईंट मारकर पिता की हत्या कर दी। इस मामले में मृतक के बड़े बेटे की तहरीर पर हमलावर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय