Saturday, May 18, 2024

निजी अस्पतालों में सीजीएचएस दरों पर व्यापारियों को मिले उपचार : विपुल सिंघल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। तेलंगाना टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन रजि० द्वारा दिलसुखनगर, हैदराबाद स्थित श्री पद्मावती श्रीनिवासा कल्याण मंडपम में आल इंडिया टेंट डीलर्स की गोष्ठी का आयोजन हुआ। जिसमें मेरठ के टेंट व्यापारियों ने भी भाग लिया। गोष्ठी की अध्यक्षता ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष मेरठ निवासी विपुल सिंघल ने की। तेलंगाना अध्यक्ष सुदर्शना रेड्डी व पी आरओ वामशी कृष्णा गौड़ ने आल इंडिया टेंट डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल को पटका पहनाकर व चारमीनार प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत सम्मान किया।

विपुल सिंघल ने सभी टेन्ट व्यवसाइयों को व्यापार में वृद्धि व उज्ज्वल भविष्य के लिए सभी व्यापारियों से अपनी फर्म का जीएसटी व एमएसएमई में पंजीकरण कराने पर ज़ोर दिया। आल इंडिया टेंट डीलर्स एसोसिएशन के महासचिव सरदार करतार सिंह कोच्चर द्वारा लिखी इन विषयों पर पुस्तिकाएं भेंट की। ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन व आकार एक्सहिबिटर द्वारा वर्ष 2024 में 21 से 25 मई

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तक टेंट व्यवसाययों के लिए गोवा लक्षद्वीप और मुंबई कॉर्डिला क्रूज से भ्रमण के प्रोग्राम की विस्तृत जानकारी देते हुए देश के सभी टेंट व्यवसाईयों को परिवार सहित इसमें भाग लेने के लिए कहा तथा वर्ष 2024 में 3 से 6 अगस्त तक ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में टेंट व्यवसाइयों की देश की सबसे बड़ी प्रदर्शनी में भाग लेने के लिए सभी व्यापारियों को आमंत्रित किया। टेन्ट व्यवसाइयों को मंगल कार्यों के साथ साथ  अतिरिक्त समय मे देश हित व आम जनता के सहयोग के लिए विभिन्न्न प्रकार की जन सेवाएं जैसे मौसम अनुसार कंबल व कपड़ो का वितरण, पानी की पियाऊ, पौधा रोपण व पौधों के संरक्षण करने को कहा।

इस मौके विपुल सिंघल ने सरकार से टेन्ट व्यवसाइयों पर लगे टैक्स की दर को 18 प्रतिशत से घटाकर 5 प्रतिशत करने, टेन्ट व्यवसाइयों को केंद्र व राज्य सरकार के कर्मियो की तर्ज पर निजी अस्पतालों में सीजीएचएस दरों पर मिलने वाले उपचार की सुविधा व्यापारियों को दिए जाने की मांग की।

हैदराबाद टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष  सुदर्शन रेड्डी ने हैदराबाद में शीघ्र ही टेन्ट व्यवसाइयों के लिए बड़ी प्रदर्शनी लगाने को कहा। इस मौके पर तेलंगाना टेन्ट डीलर्स वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन रजिस्टर्ड के अध्यक्ष सुदर्शना रेड्डी , महासचिव रघु पदबी , उपाध्यक्ष  मुस्तफा अली , श्रीदया, कोषाध्यक्ष किशोर कुमार  , वाइस चेयरमैन  पेंटा रेड्डी ,  संगठन मंत्री सैयद अताउल्लाह , शाहनवाज , जाफ़र,  वेंकटेश , अनिल  तथा पी आर ओ  वामशी कृष्णा गौड़  सहित बड़ी संख्या हैदराबद व अन्य जिलों से आये पदाधिकारी व सदस्य  मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय