Friday, May 10, 2024

नोएडा में एमिटी विश्वविद्यालय व फोर्टिस अस्पताल के पास यातायात, पुलिस ने चलाया विशेष अभियान, वाहनों का काटा चालान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के आस-पास आये दिन लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के मकसद से सोमवार को यातायात पुलिस और थाना सेक्टर-126 पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत अवैध रूप से दुकान लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई के चलते दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान अवैध वेंडरों को हटाने के साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली लगभग 40 वाहनों का चालान काटा गया। इस दौरान कुछ अवैध वेंडरों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया  लेकिन पुलिस बल को देखकर वे भाग खड़े हुए। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर सोमवार को एसीपी प्रथम नोएडा रजनीश वर्मा एवं एसीपी ट्रैफिक के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस बल द्वारा थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के अंतर्गत एमिटी यूनिवर्सिटी के आस-पास नो पार्किंग जोन से खडी गाडियों को हटवाया गया तथा सिगरेट और तंबाकू की अवैध दुकानों को हटवाकर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई।

 

 

इसके साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाली लगभग 40 गाडियों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी। एसीपी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस लाइट लगी एक गाडी से पुलिस लाइट हटवाते हुए भी आवश्यक कार्यवाही की गयी। इसके अलावा यातायात पुलिस ने सेक्टर-62 के फोर्टिस अस्पताल के आसपास तथा किसान चौक पर अभियान चलाकर दो दर्जन से अधिक वाहनों का चालान काटा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय