Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा के एच्छर गांव में किसानों की हुई महापंचायत, किसान संगठनों को एकजुट होने का किया आहवान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। किसानों की समस्याओं के समाधान के मकसद से ग्रेटर नोएडा के एच्छर गांव में किसानों की आज महापंचायत हुई। महापंचायत में अखिल भारतीय किसान सभा के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में किसान ट्रैक्टरों और गाड़ियों के काफिले के साथ शामिल हुए। महापंचायत में 16 फरवरी को होने वाले देशव्यापी चक्का जाम की तैयारियों पर चर्चा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महापंचायत को संबोधित करते हुए किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने कहा कि 10 परसेंट का मुद्दा पूरे जिले का मुद्दा है। 8 फरवरी के किसान सभा एवं अन्य संगठनों के आंदोलन के कारण प्रदेश सरकार ने इस मुद्दे का संज्ञान लिया है। हमें सभी संगठनों को एकजुट कर इस लड़ाई को और मजबूत करना है। इसी सिलसिले में 16 तारीख को किसान सभा ने जुलूस का प्रोग्राम रखा है। सभी मौजूद संगठनों से निवेदन है कि 16 तारीख को बड़ी संख्या में जुलूस में शामिल होकर किसानों के साथ अपनी एकता प्रदर्शित करें। किसान सभा के महासचिव जगबीर नंबरदार ने कहा 10 परसेंट के मुद्दे को किसान सभा राजनीतिक मुद्दा बनाएगी जो भी जनप्रतिनिधि गांव में जाएगा उससे यही सवाल पूछा जाएगा कि 10 परसेंट नहीं तो वोट नहीं।

 

किसान सभा के जिलाध्यक्ष डॉ रुपेश वर्मा ने कहा कि 10 परसेंट जमीन की लड़ाई के लिए अगले 15 दिन अति महत्वपूर्ण है। जिले के सभी महा पंचायत को सीटू के जिलाध्यक्ष कामरेड गंगेश्वर दत्त शर्मा, अजब सिंह नेता, पप्पी भाटी, सुरेंद्र यादव, अजय पाल भाटी, मोहित यादव, मोहित नागर, मोहित भाटी, सुशांत भाटी, प्रशांत भाटी, यतेंद्र भाटी, सुनील भाटी, देवन यादव, बाबा संतराम, मुकेश सीटू, प्रधान श्याम सिंह, निशांत रावल, सुधीर रावल, भोजराज रावल सुशील सुनपुरा, शांति देवी, तिलक देवी, रीना देवी, गीता देवी, राजेश देवी, कमलेश देवी, पूनम देवी, रईसा बेगम, मोनू मुखिया, नरेश मुखिया, करतार सिंह नागर, गुरप्रीत एडवोकेट, नितिन चौहान, देशराज चौहान, डॉक्टर ओम प्रकाश, ओमवीर नागर, निरंकार प्रधान, सुरेंद्र पंडित ने संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय