Wednesday, June 26, 2024

मणिपुर की घटना को लेकर लोकगायिका नेहा सिंह राठौड़ भाजपा पर भड़की, पश्चिम बंगाल की घटना पर कसा तंज

पटना। मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाए जाने की घटना को लेकर लोकगायिका नेहा सिंह राठौड़ ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधा है। मणिपुर की घटना को लेकर नेहा सिंह राठौड़ ने सीधे शब्दों में सरकार से सवाल किया है तो, पश्चिम बंगाल की घटना पर भी अपनी बातें रखी।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर कर लोक गायिका ने सरकार से सवाल किया है। शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कविता के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ‘अरे कईसन बा तोहार चौकीदरिया हो, कि इज्जतिया लुटाई गईले हो’ बोल के जरिए हमला किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राठौड़ ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “दीपिका ने एक नारंगी बिकिनी पहन ली थी तो पूरी भारतीय संस्कृति और धर्म खतरे में आ गया था। लेकिन, जब भीड़ ने आदिवासी लड़कियों को निर्वस्त्र करके घुमाया तो जैसे कुछ हुआ ही नहीं।” उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि कहां गया वो महिला मोर्चा जो मेरे पुतले फूंक रहा था? कहां गए वो भांड-दरबारी कवि और गायक जो मुझे जवाब देने के लिए व्याकुल थे? सरकार से मेरे सवालों को अल्लर-बल्लर कहने वाली गायिकाएं किस बिल में छुप गई हैं?

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में पश्चिम बंगाल का जिक्र करके तंज कसते हुए लिखा, “सुनने में आ रहा है कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भी किसी महिला के साथ भीड़ ने मणिपुर जैसा सुलूक किया है। उसे निर्वस्त्र करके घुमाया गया है। जो लोग मणिपुर में भाजपा की सरकार होने की वजह से मुंह में दही जमाए बैठे थे, वो चाहें तो अब महिलाओं के सम्मान में मौनव्रत तोड़ सकते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय