Saturday, May 18, 2024

कार साइड में लगाओ! कहना ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, युवकों ने की मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में चार युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की। थाना पुलिस ने आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के टीपीनगर में कार साइड में लगाने के लिए कहने पर कार सवार चार युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से मारपीट शुरू कर दी। कंट्रोल रूम में शिकायत के बाद पहुंची पुलिस चारों युवकों को थाने ले आई। रात एक कार ट्रांसपोर्टनगर गेट के पास अंग्रेजी शराब के ठेके के सामने रुकी। तीन युवक कार से उतरकर ठेके पर चले गए और एक कार के अंदर ही बैठा रहा। तभी पास ही ड्यूटी दे रहे ट्रैफिक कांस्टेबल अजय ने कार चालक को गाड़ी रास्ते से हटाकर साइड में लगाने के लिए बोला। इस पर दोनों में नोकझोंक होने लगी। तभी अन्य तीन युवक भी वहां आ गए और युवकों ने कांस्टेबल के साथ धक्कामुक्की और हाथापाई कर दी।

 

आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने कंट्रोल रूम को शिकायत कर दी। कुछ ही देर में डायल 112 और टीपीनगर थाने की पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में लिया और थाने आ गए। कांस्टेबल अजय ने थाने पर तहरीर दी। युवकों की पहचान माधवपुरम निवासी कृष्ण पाल, नीरज, हनी और फरमान के रूप में हुई। थाने पहुंचते ही आरोपी युवक मांफी मांगने लगे।

 

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी सड़क से हटाने को लेकर ट्रैफिक कांस्टेबल और युवकों में कहासुनी हो गई थी। मारपीट की बात सामने नहीं आई है। चारों युवकों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय