Friday, April 26, 2024

सूदखोरी से परेशान भाइयों ने मारी थी रालोद नेता को गोली, दोनों गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोकदल के नेता को गोली मारने के मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों ने बताया कि आरएलडी नेता ने एक आरोपित को डेढ़ लाख रुपये ब्याज पर दिया था। उसने काफी रुपये वापस कर दिए थे लेकिन वह पांच लाख रुपये का तकादा करता था और आए दिन उसके साथ बदसलूकी करता था। इससे परेशान होकर उसने अपने भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह ने मीडियाकर्मियों को गुरुवार को बताया कि 16 अप्रैल को रजापुर निवासी रालोद नेता लोकेश चौधरी को कुछ लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस मामले में लोकेश के भाई अनिल कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के आधार पर त्वरित कार्यवाही प्रारम्भ की गई। घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए टीमों का गठन किया गया। सभी टीमों के अथक प्रयास, लोकल इनपुट, सीसीटीवी कैमरे एवं मुखबिर की सूचना के आधार पर राशिद निवासी संजयनगर थाना मधुबन बापूधाम व उसके भाई साहिब को राजनगर कट से गिरफ्तार किया गया।

 

राशिद ने पूछताछ में बताया कि लोकेश से उसने काफी दिन पहले डेढ़ लाख रुपये उधार लिए थे जिनमे से काफी रुपये वापस कर दिया था। फिर भी वह अपने चार-पांच लाख रुपये बताता है और आये दिन मुझे जहां भी मिलता है बदतमीजी करते हुए अपने पैसे मांगता है। हम दोनों भाइयों ने लोकेश को गोली मारने की योजना बनाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय