Friday, April 26, 2024

धर्म और जाति के आधार पर अमेठी को बांटने आयेंगे राहुल गांधी, रहना होगा सचेत : स्मृति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेठी। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को जनसंपर्क करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल के बाद राहुल गांधी अमेठी आएंगे और वह धर्म और जाति के आधार पर बांटने का दुस्साहस करेंगे, इसलिए हम सबको उस समय सचेत रहना होगा।

उन्होंने कहा कि वह हर 2 दिन में अपने वक्तव्य में इस बात को प्रदर्शित किया है कि वायनाड ही उनका परिवार है। हिंदी में कहावत है कि लोग रंग बदलते हैं, लेकिन यहां तो पहली बार देखा है कि लोग परिवार बदलते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जिसका परिवार कोर्ट में शपथ पत्र देते हुए कहा है कि भगवान राम का कोई अस्तित्व नहीं है। ऐसे व्यक्ति को रामनवमी की शुभकामना देने के लिए भगवान ने स्वयं विवश किया। जिस अमेठी की पुण्य धरा पर आज मंदिर-मंदिर भगवान का राम का जप और पूजन हो रहा है। इस अमेठी को एक समय की प्रतिनिधि सनातन विरोधी भगवान राम के आमंत्रण को ठुकरा दिए थे। जो भगवान को ठुकरा दे उस इंसान का क्या होगा?

 

उन्होंने कहा कि हम सब की भावनाएं आहत हुई हैं, इसके बावजूद समाज से मेरा आग्रह है कि जो जीतने के बाद गायब रहा, वह हारने के बाद बांटने और लोगों को लुभाने के लिए पुन: आयेंगे। लेकिन मेरा आग्रह है कि पूरा समाज एकजुट रहे। हमारा समाज, हमारी अमेठी एकजुट रहकर पिछले 5 वर्षों में हमसब ने बिना बंटे विकास की राह पर कदम बढ़ाया है, उसे कायम रखना है।

 

स्मृति ईरानी ने कहा कि वह अमेठी में किसानों को छल कर उनकी जमीन लूटी है। मैं पिछले 10 वर्षों से कह रही हूं कि कम से कम किसानों की वह जमीन वापस कर दें। जिस फाउंडेशन में सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी विद्यमान हैं। कहा कि वह किसानों के बारे में देशभर में उपदेश देते हैं और गौरीगंज में किसानों की जमीन लूट लेते हैं और कब्जा कर लेते हैं।

 

उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि इस अमेठी का एक व्यक्ति ने 15 साल तक लोगों का समर्थन पाया और अब अपना परिवार बदल दिया है। अब परिवार बदलने के बाद कोई नया तमाशा लेकर आएंगे, देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह धर्म और वर्ग के आधार पर लोगों को बांटने आएंगे, इसलिए हम लोगों को एकजुट रहकर अमेठी के सम्मान और संरक्षण की लड़ाई लड़नी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय