Wednesday, May 8, 2024

स्वामी प्रसाद मौर्या और उनकी बेटी संघमित्रा की मुश्किलें बढ़ीं, वारंट जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या, उनकी सांसद बेटी संघमित्रा मौर्या समेत पांच लोगाें के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने धोखाधड़ी, मारपीट, जान से मारने की धमकी और आपराधिक साजिश के मामले में यह वारंट जारी किया है। कोर्ट ने संघमित्रा, स्वामी प्रसाद मौर्या, नीरज तिवारी, सूर्य प्रकाश शुक्ला उर्फ चिंटू और ऋतिक सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

दरअसल, संघमित्रा मौर्या पर बिना तलाक लिए दीपक स्वर्णकार से शादी का आरोप है। इस मामले में कोर्ट के बुलाने पर भी संघमित्रा हाजिर नहीं हो रही थीं। इसी के चलते अब लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने सभी आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बकौल दीपक, वह और संघमित्रा मौर्या साल 2016 से लिव इन रिलेशन में थे। इस दौरान संघमित्रा और स्वामी प्रसाद ने बताया कि संघमित्रा का पहले की शादी में तलाक हो गया है। इसके बाद 3 जनवरी 2019 को दीपक ने संघमित्रा के घर पर उनसे शादी कर ली।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक का कहना है कि इसके बाद मई 2019 के लोकसभा चुनाव में संघमित्रा ने शपथ पत्र देकर खुद को अविवाहित बताया। दीपक का कहना है कि संघमित्रा का तलाक मई 2021 में हुआ था। आरोप है कि जब 2021 में उसने विधि विधान से शादी का प्रस्ताव रखा तो उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। अब इस मामले में अगली सुनवाई 16 अप्रैल को होगी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय