Thursday, July 4, 2024

ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, दो की मौत और दो घायल, फरार हुआ ड्राइवर, सीसीटीवी में घटना हुई कैद

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एनएच-91 पर बेकाबू और तेज रफ्तार ट्रक ने दो मोटरसाइकिल को रौंद दिया। घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ट्रक के नीचे बाइक फंसी होने के कारण ड्राइवर भाग गया। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह हादसा ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में एनएच -91 पर सोमवार दोपहर को हुआ। ट्रक तेज रफ्तार से जा रही थी। इसी बीच आगे आई एक मोटरसाइकिल को ट्रक ड्राइवर ने रौंद दिया। फिर, दूसरी मोटरसाइकिल भी ट्रक की चपेट में आ गई।

हादसे के तुरंत बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे में मौके पर ही एक बच्चा सहित दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक महिला और एक पुरुष घायल हुए हैं। हादसा होने के बाद हाइवे पर जाम लग गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

वहीं, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पूरी घटना एक कंपनी के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय