Friday, April 26, 2024

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर ट्रक ने खड़ी कार को पीछे से मारी टक्कर, चार लोगों की मौत,चालक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे के झारसा फ्लाईओवर पर मंगलवार देर रात एक ट्रक ने खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के साहिबाबाद जिले के रहने वाले शिकायतकर्ता उमेश पाल ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ सैंट्रो कार से गाजियाबाद से भिवाड़ी जा रहे थे। रास्ते में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर उनकी कार का एक टायर पंक्चर हो गया। कार उनका रिश्तेदार जोनिपाल चला रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कार सड़क किनारे खड़ी कर दी और टायर बदलने लगे। इस दौरान पीछे से आ रहे टाटा 407 कैंटर ने कार में टक्कर मार दी, जिसमें पुष्पा देवी (50), सताक्षी (32), परी (2), रेनू (27), चारू (11), आरोही, याशिका, प्रिसा (2) और विदांश (3) घायल हो हुए। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि ट्रक उन्हें कुछ मीटर तक घसीटता रहा।

बाद में आरोपी कैंटर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

शिकायतकर्ता ने कहा, दुर्घटना में मुझे और कार चालक जोनिपाल को मामूली चोटें आईं, हम घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए।

उन्होंने बताया कि सताक्षी, परी, विदांश और प्रिसा की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि बाकी लोग अभी भी गंभीर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

फरार कैंटर चालक के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-40 थाने में लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। एसीपी (अपराध) वरुण दहिया ने कहा, पुलिस कैंटर पंजीकरण संख्या के आधार पर दोषी चालक की पहचान करने में लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय