Tuesday, September 17, 2024

‘टुकड़े-टुकड़े गैंग चुप ’, अयोध्या गैंगरेप पर गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर बोला हमला

बेगुसराय। अयोध्या में 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की खामोशी पर सवाल उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने उद्धव ठाकरे के अब्दाली वाले बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भी शिवसेना यूबीटी प्रमुख के बयान का जवाब दिया। गिरिराज सिंह ने कहा, क्योंकि अयोध्या की 12 साल की मासूम के साथ रेप करने वाला मुस्लिम है इसलिए राहुल गांधी की जुबान बंद है। राहुल के साथ अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव की जुबान बंद हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह सारे टुकड़े-टुकड़े गैंग की जुबान बंद है। जब सनातन पर चोट करना होता है तो यह सब एकजुट होकर सनातन को तोड़ने में लग जाते हैं। गिरिराज सिंह ने शिवसेना यूबीटी प्रमुख के बयान पर कहा, चोरों को सारे चोर ही नजर आते हैं। वो मुस्लिम वोट की खातिर अपने पिता के संस्कार को भूल गया। अपनी पहचान आज वह अहमद के रूप में खुद खड़े होकर कर रहा है। वहीं, मंत्री नित्यानंद राय ने भी उद्धव ठाकरे के बयान पर पलटवार किया।

 

 

 

उन्होंने कहा कि अमित शाह देश के दुश्मनों का दुश्मन है और उद्धव ठाकरे कांग्रेस की लिखी हुई कहानी पढ़ रहे हैं और कांग्रेस की कहानी बार बार पढ़कर हिंदुओं को दुख देकर बालासाहेब ठाकरे की आत्मा को दुख पहुंचा रहे हैं। मालूम हो कि उद्धव ठाकरे शनिवार को पुणे में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने रैली को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री पर विवादित बयान दिया। उन्होंने अमित शाह की तुलना अहमद शाह अब्दाली से कर दी। उन्होने कहा कि भाजपा पावर जिहाद कर रही है। मुझे जो नकली संतान कहेगा तो मैं भी उन्हें अब्दाली ही कहूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय